Tuesday 13 December 2022

Kumkum Bhagya 13 December 2022 Episode Written Update, आलिया फिर से मिहिका को

Kumkum Bhagya 13th December 2022 Episode Written Update, आलिया फिर से मिहिका को किडनैप कर लेती है | कुमकुम भाग्य का 13 दिसंबर 2022 का एपिसोड रणबीर के साथ शुरू होता है, जो प्राची के आने तक डॉक्टर से विनती करता है। वह यह भी घोषणा करता है कि प्राची उसकी पत्नी नहीं है, हँसी के साथ घोषणा करता है कि वह कभी-कभी अपनी पत्नी को गुस्से से मना कर देता है। रिया डॉक्टर को सही करती है और कहती है कि वह रणबीर की पत्नी है और रणबीर को यह कहते हुए सुनती है कि प्राची उसकी पत्नी नहीं है। भले ही रणबीर अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हो, फिर भी वह उसे गले लगा लेती है और प्राची को जाने के लिए कहती है। रणबीर रिया को उससे दूर रहने के लिए कहता है क्योंकि प्राची के जाने से दुख होता है।

kavya mihika

इसके विपरीत, सिड देखता है कि आलिया मिहिका को व्हीलचेयर पर ले जा रही है और सड़क पर सिसक रही है और सोच रही है कि उसने सभी के लिए मुश्किल क्यों खड़ी की है। सिड, आलिया से मिहिका को जाने देने की विनती करता है, लेकिन आलिया चिल्लाती है कि वह अपने प्रियजनों की रक्षा के लिए जो भी करना होगा वह करेगी। वह चुप रहने के लिए सिड को डराने के लिए भी एक सर्द आवाज का इस्तेमाल करती है, या मिहिका कम उम्र में गुजर जाएगी। सिड एक शोकाकुल अभिव्यक्ति को चित्रित कर रहा है क्योंकि ठग मिहिका के साथ चले जाते हैं।


अगली सुबह, जैसे ही प्राची सहाना से रणबीर को सच बताने के लिए कहती है, दरवाजे पर एक दस्तक होती है और रणबीर प्रवेश करता है। रणबीर रिया से मदद मांगता है क्योंकि वह याद करता है कि जब प्राची ने उसे उसके कमरे में जाने में मदद करने की पेशकश की थी तो उसने सच बताने से इनकार कर दिया था। हैप्पी रिया रणबीर को ऊपर उठने के लिए प्रोत्साहित करती है जबकि पूरा कोहली परिवार भ्रम प्रदर्शित करता है। प्राची और रणबीर के बीच क्या हुआ है, यह न जानते हुए भी वह स्थिति का फायदा उठाती है। रिया कहती है कि वह रणबीर के लिए नाश्ता बनाएगी जब आर्यन उसे अपने कमरे में लाएगा, जिससे पल्लवी को आश्चर्य हुआ कि क्या वह खाना भी बना सकती है।

रिया ने सबके सामने दावा किया कि जाने से पहले वह प्राची से बेहतर खाना बना सकती है। बाद में, जब प्राची नाश्ता बना रही होती है, तब रिया आती है और कहती है कि वह रणबीर का पसंदीदा सैंडविच बनाएगी। जब प्राची रिया से पूछती है कि क्या वह सेब के साथ सैंडविच बनाएगी, तो वह काट रही होती है और रिया चिल्लाती है कि वह रणबीर के लिए एक मीठा सैंडविच बनाएगी। भले ही प्राची ने घोषणा की कि रणबीर के लिए उसका प्यार कभी खत्म नहीं होगा, रिया उसे अपने पति से दूर रखने की आज्ञा देती है। उसके बाद, रिया और प्राची सैंडविच के साथ दिखाई देती हैं जबकि पल्लवी रणबीर से पूछती है कि क्या वह ठीक है। जबकि रिया घोषणा करती है कि उसके पास एक फल सैंडविच है, प्राची रणबीर से कहती है कि उसने उसका पसंदीदा शाकाहारी सैंडविच बनाया है।


प्राची के सैंडविच को चखने के बाद रणबीर ने रिया के सैंडविच को सबसे बड़ा घोषित किया और कहा कि यह बेहतर हो सकता है। यह सुनने के बाद, गुस्से में प्राची कमरे से चली जाती है, और रणबीर कमरे से बाहर निकलते ही रिया से उसके लिए एक साधारण कप कॉफी बनाने को कहता है। जब रिया कमरे से बाहर निकलती है तो रणबीर पल्लवी से घटिया सैंडविच के बारे में शिकायत करता है। इससे भी बदतर, वह थाली को हटा देता है और पल्लवी से कहता है कि वह ऐसा इसलिए कर रहा है क्योंकि प्राची और सिड शादी के लिए राजी हो गए हैं। रणबीर ने सच्चाई स्वीकार कर ली है, और रिया, जो सुन रही थी, मुस्कराती है। जब रणबीर ऐसा कर रहा होता है, सहाना प्राची को उससे बात करने की सलाह देती है क्योंकि उसे लगता है कि प्राची उससे कुछ छुपाने की कोशिश कर रही है। इस बीच, रणबीर, आर्यन को सहाना के लिए अपनी भावनाओं को स्वीकार करने का आदेश देता है। पल्लवी तब सभी को बताती है कि प्राची और सिड की शादी की तारीख तुरंत तय करने की जरूरत है।

kumkum bhagya 13 tarikh ka episode
kumkum bhagya 13th december 2022 episode written update
kumkum bhagya 13/12/2022 full episode written update hindi mein
kumkum bhagya 13 december
कुमकुम भाग्य 13 दिसंबर 2022 एपिसोड लिखित अपडेट हिंदी

0 comments:

Post a Comment